बॉयज की अट्रैक्टिव आंखें : गाइलाइनर

इन दिनों बॉयज के बीच गाइलाइनर ट्रेंड में है। यह आंखों को अट्रैक्टिव लुक देता है, लेकिन लुक से मैस्कुलीनटच नहीं जाने देता। रियलिटी शो अमेरिकन आइडल में ऐक्टर व सिंगर एडम लैमबर्ड और फिल्म पाइरेट्स कैरेबियन ऐक्टरजॉनी डेप का लुक इन दिनों युवाओं के बीच हॉट ट्रेंड बना हुआ है। दरअसल उन्होंने अपनी आंखों को अट्रैक्टिवव बनाने के लिए गाइलाइनर यूज किया था औरयही लुक इन दिनों कैंपस व कॉलेज गोइंग लड़के खूब फॉलो कर रहे हैं। अगर आप भी पंक या रॉक स्टार जैसा दिखना चाहते हैं , तो गाइलाइनर ट्राई कर सकते हैं। वैसे , होमोसेक्सुअल व ग्लैमरस दिखने के लिए भी आप इसे ट्राईकर सकते हैं। 

क्या है गाइलाइनर 
  • गाइलाइनर बिल्कुल आईलाइनर की तरह है और इसे लड़कों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है। चूंकि अब लड़के भी अपनी ग्रूमिंग पर काफी ध्यानदेने लगे हैं , इसलिए बॉयज के लिए मेकअप प्रॉडक्ट्स पॉपुलर होते जा रहे हैं। हाल ही में हॉलिवुड सिंगर एडम लैमबर्ड ने गाइलाइनर की नई रेंज लॉन्च की है और यह लड़कों के बीच काफी पॉपुलर है। 
कैसे करें चूज 
  • आप अगर अपने लिए गाइलाइनर चुन रहे हैं , तो उसमें पेस्टल व शिमरीशेड्स न यूज करें। मैस्कुलीन लुक के लिए चारकोल व ब्लैक कलर का गाइलाइनर चुनें। 
  • लड़के काजल व लाइनर बहुत कम लगाते हैं। ऐसे में आप गाइलाइनर लेने से पहले चेक कर लें कि आपको उससे एलर्जी तो नहीं होगी। इसके लिए आप प्रॉडक्ट को हाथ या फिर कान के पीछे लगाकर टेस्ट कर लें। अगर आपको किसी भी तरह की एजर्ली नहीं होती है, तो आप इसे लगा सकते हैं। 
  • वैसे , आप ब्रैंडेड कंपनी के ही गाइलाइनर चुनें। इसके अलावा , शॉर्पनर वाला गाइलाइनर खरीदें। 
ऐसे लगाएं गाइलाइनर 
  • अगर आपको गाइलाइनर नहीं लगाना आता है , तो आप परेशान न हों। ब्यूटी एक्सपर्ट मोनिका कहती हैं कि लड़के इन चीजों के बारे में नहीं जानते, इसलिए उन्हें इसे लगाने से पहले प्रैक्टिस जरूर करनी चाहिए। अक्सर लड़के आंखों में डार्क गाइलाइनर लगा लेते हैं , जो उन्हें फेमिनिन लुक देता है। आप चाहते हैं कि आपको मैस्कुलीन लुक मिले , तो आप गाइलाइनर लगाते वक्त कुछ बातों का ख्याल रखें। मसलन आप आइलिड के ऊपर - नीचे डार्क लाइन बनाए। इसे आंख से बाहर न निकलने दें। अब इसे उंगली से फैला लें। इससेआपको रॉक स्टार लुक मिलेगा। अगर आप कूल लुक चाहते हैं , तो आंखों केऊपर ब्लैक कलर का आई शैडो लगाकर उसे स्मज कर सकते हैं। इसे हटाने के लिए मेकअप रिमूवर यूज करें

0 comments: